‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर थिरके शिक्षक छात्र, वीडियो वायरल

0 483

- Advertisement -

पिथौरा। स्थानीय आर के स्कूल में संचालित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में आज शिक्षक दिवस मनाने के बाद शिक्षक शिक्षिकाएं एवम विद्यार्थी मुन्नी बदनाम हुई गाने पर जमकर थिरके।उक्त मामले में संस्था के प्राचार्य ने अपना पल्लू झाड़ लिया है।

आज 5 सितंबर को डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है और उनका जीवन सादगी पूर्ण सरल विचार से जिया था।अपनी सादगी के लिए प्रसिद्ध डॉ राधाकृष्णन के जन्मदिन को भी मुख्यमंत्री के ड्रीम स्कूल स्वामी आत्मानन्द स्कूल के कुछ स्टाफ एवम छात्रों ने इसका जमकर लुत्फ उठाया।स्कूल के कुछ छात्र छात्राओं ने उक्त डांस का वीडियो बनाकर बकायदा सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।मुन्नी बदनाम हुई का वीडियो वायरल होते ही स्थानीय शिक्षा जगत में हड़कंप मच गई है।

- Advertisement -

कार्यक्रम 11 बजे समाप्त में वहां नही था,– प्राचार्य
इधर स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्राचार्य एन डी प्रधान ने उक्त मामले में अपना पल्लू झाड़ते हुए स्वयम को इस पूरे मामले से अलग बताया।श्री प्रधान ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार दोपहर 11 बजे तक शिक्षक दिवस का कार्यक्रम सम्पन्न कर वे माइक टेंट वालो को समान वापस ले जाने के निर्देश दे कर चले गए थे इसके बाद स्कूल में कुछ शिक्षक एवम विद्यार्थी ही बचे थे।मेरे जाने के बाद क्या हुआ मुझे नही पता।परन्तु याब जानकारी में आने के बाद पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी।

(Desh Digital के लिए रजिंदर खनूजा)

Leave A Reply

Your email address will not be published.