वयं फाउंडेशन द्वारा OPEN MIC TALENTS- 2024 का आयोजन

वयं फाउंडेशन द्वारा वृन्दावन हॉल में बच्चों में छिपी प्रतिभा को सामने लाने के लिए ओपन माइक टैलेंट्स 2024 (OPEN MIC TALENTS- 2024}  का आयोजन किया गया

0 48

- Advertisement -

रायपुर| वयं फाउंडेशन द्वारा वृन्दावन हॉल में बच्चों में छिपी प्रतिभा को सामने लाने के लिए ओपन माइक टैलेंट्स 2024 (OPEN MIC TALENTS- 2024}  का आयोजन किया गया. इसमें बच्चों के साथ-साथ बड़ों ने भी कविता, कहानी, मिमिक्री, संस्मरण आदि की भावभीनी प्रस्तुतियाँ दीं .

किसी ने अपने विचार सबके साथ साझा किए, तो किसी ने शायरी सुनाई, तो किसी ने हास्य का सहारा लिया. सूरज प्रकाश ने जहाँ मिमिक्री करते हुए लोगों को हँसाया, वहीं शिवाचार्य अनमोल मणि, सुमन शर्मा बाजपेयी, किशनचंद केवलानी, रागिनी गुप्ता गुंजन, डिकेश्वर साहू व अन्य ने कविता पाठ किया.

प्रीति दास मिश्रा, आशा केवलानी, प्रीति रानी तिवारी से अपने गीतों, भजनों, विचारों से समां बाँध दिया. दीप्ति नागेश ने स्वरचित कविता का पाठ किया, सरोज जी ने अपने विचार प्रस्तुत किए और सज्जन, संजीव, लोकेश, अभिषेक, करण, आर्यन, नवीन, भूपेंद्र, दिकेश्वर व अन्य ने कहानियाँ प्रस्तुत कीं .

- Advertisement -

कुछ प्रतिभागियों का यह पहला मंचीय प्रयास था . उन्होंने भावुक होते हुए संस्था के इस कार्य की सराहना की . वयं फाउंडेशन की अध्यक्ष आभा बघेल ने बताया कि लोगों में छिपी विभिन्न प्रतिभाओं को उभारने का काम उनकी संस्था द्वारा पहले भी काव्य गोष्ठियों में किया जाता रहा है . ओपन माइक के और भी कार्यक्रम जल्द-ही किये जायेंगे. कार्यक्रम का संचालन मेघा तिवारी द्वारा किया गया .

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हरीश तेजवानी उपस्थित रहे. उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खुद पर भरोसा रखने से इंसान कुछ भी कर सकता है इसलिए पूरे विश्वास के साथ मंच पर अपनी प्रस्तुति देनी चाहिए . विशिष्ट अतिथियों में प्रमुख समाजसेवी माधव लाल यादव और प्रशांत पाण्डेय उपस्थित रहे . उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि सबमें कुछ-न-कुछ प्रतिभा होती है, उसे मंच मिलने पर उसमें निखार आता है.

इस अवसर पर कमलेश अग्रवाल, राजेश राठौर, प्रिया नाग, शशि यादव, खुशबू शर्मा, संस्था सदस्य हरप्रीत सिंह, सुयश राठौर, रौनक दास, कृति राठौर, शैलेश कुमार साहू, तनु बघेल, आभा बघेल व अन्य उपस्थित रहे .

Leave A Reply

Your email address will not be published.