छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही पीएसएसी दोषियों पर कठोर कार्रवाई: मोदी

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही पीएसएसी में जो भी दोषी हैं उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करते उक्त बातें कहीं.

0 16

- Advertisement -

बिलासपुर| छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही पीएससी में जो भी दोषी हैं उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करते उक्त बातें कहीं.  मोदी  ने जय जोहार से अपने भाषण की शुरुआत करते,  अउ नई सहिबो, बदल के रहिबो. बदल के रहिबो का नारा लगाया.

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने कहा छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने माना कि केंद्र सरकार ने अन्याय नहीं किया, लेकिन सच बोलने पर कांग्रेस उन्हें फांसी पर लटकाने का खेल खेलने लगी. छत्तीसगढ़ के हर व्यक्ति का सपना तभी साकार होगा, जब छग में भाजपा सरकार होगी. दिल्ली से मैं कितनी भी कोशिश करुं, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार उसे फेल करने में लगी रहती है.

- Advertisement -

मोदी ने कहा, भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाई. कांग्रेस सरकार के कारण प्रोजेक्ट रुके हैं या देरी से चल रहे हैं. यदि कांग्रेस की सरकार फिर आई तो क्या यहां के युवा, महिला और लोगों का भला होगा..? जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल की कांग्रेस की सरकार थी, तब रेलवे के लिए 300 करोड़ मिलता था, लेकिन इस साल छग में 6 हजार करोड़ रुपए दिए हैं. आप बताइए कहां 3 सौ करोड़, 6 हजार करोड़, ये है मोदी का छग प्रेम, छग का विकास है. हम चाहते हैं छत्तीसगढ़ में रेलवे का तेजी से विकास हो, आप सबको सुविधा मिले. हमने वंदे भारत ट्रेन दी है, कोरोना के संकट में गरीब के इस बेटे ने तय किया मैं अपने हर भाई बहनों को संकट के इस समय में मुफ्त राशन दूंगा.

प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा, कांग्रेस ने गरीब अन्न कल्याण योजना में भी घोटाला कर दिया. जो राशन में घोटाला करे, उसे दोबारा मौका देना चाहिए क्या. अगर दोबारा मौका मिले तो छग पूरा बर्बाद हो जाएगा की नहीं. अगर दोबारा मौका मिला तो घोटाला करने की इतनी हिम्मत मिल जाएगी कि उन्हें घोटाला करने से कोई रोक नहीं पाएगा. कांग्रेस नेताओं को अपने बच्चों के जीवन से बहुत सरोकार है, लेकिन आप लोगों के बच्चों से उन्हें कोई सरोकार नहीं है. भाजपा सरकार ने करोड़ों रुपए दिए हैं, लेकिन कांग्रेस ने आते ही उसका बंटाधार कर दिया.

मोदी ने कहा, यहां के किसानों के धान का दाना-दाना मोदी सरकार खरीदती है, केंद्र सरकार ने धान के लिए 1 लाख करोड़ से ज्यादा रकम दी है. यहां के किसानों को धान का पैसा केंद्र सरकार देती है और दावे यहां की सरकार करती है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, भाजपा किसानों के हितों का ध्यान रखती है. यहां भाजपा सरकार बनेगी तो किसानों का पूरा ध्यान रखेगी. पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा सीधे किसानों के खाते में पहुंचती है. दुनिया में किसानों को 3 हजार रुपए में खाद मिलती है और यहां के किसानों को 3 सौ रुपए में यूरिया मिलती है, हम हजारों रुपए खर्च करते हैं, ताकि किसानों पर बोझ न पड़े.

Leave A Reply

Your email address will not be published.