पिथौरा में चोरों से बचने अब रतजगा, पुलिस से भरोसा उठा

महासमुंद जिला के नगर पिथौरा में चोरों एवम बदमाशो के आतंक से क्षेत्रवासियों का पुलिस से भरोसा उठ गया है।नगर से बाहर रहने वाले अपनी कमाई को चोरों से बचने अब रतजगा करने लगे हैं ।

0 160

- Advertisement -

पिथौरा|  महासमुंद जिला के नगर पिथौरा में चोरों एवम बदमाशो के आतंक से क्षेत्रवासियों का पुलिस से भरोसा उठ गया है।नगर से बाहर रहने वाले अपनी कमाई को चोरों से बचने अब रतजगा करने लगे हैं ।

शुक्रवार की देर रात भी कर्मचारी कॉलोनी में कुछ अज्ञात तत्व मोती लाल अग्रवाल के मकान की खिड़की से अंदर जाने के प्रयास में पुलिस से भरोसा उठा चुके कॉलोनीवासियों ने तत्काल पहुच कर चोरी बचाई । परन्तु अज्ञात चोर भागने में सफल हो गए।

नगर से लगे कर्मचारी कॉलोनी लहरौद मे बीती रात 1 बजे दो से तीन नकाब पोस युवक चोरी की नीयत से कॉलोनी के मोतीलाल अग्रवाल के घर की खिडकी से अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे।

इस बीच पूर्व से अलर्ट परिवार ने हल्ला मचाया जिसे सुन कर कॉलोनी वासी मोती लाल के यहां एकत्र हो गए एवम पुलिस को सूचना दी।परन्तु हल्ला मचने से नकाबपोश घटनास्थल से नाकाम होकर भागने में सफल हो गए।

- Advertisement -

 पुलिस की निष्क्रियता की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे कॉलोनीवासी

दूसरी ओर स्थानीय पिथौरा पुलिस और जिला पुलिस की निष्क्रियता में चलते नगर एवम थाना क्षेत्र में चोर आसानी से जब मर्जी हो तब चोरी उठाईगिरी की घटना को अंजाम दे कर फरार हो जा रहे है। पुलिस की निष्क्रियता से अब कॉलोनीवासियों के साथ स्थानीय निवासी मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात दौरे के दौरान यहां की निम्नस्तरीय पुलिसिंग की शिकायत कर कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग करेंगे।

पिथौरा कर्मचारी कॉलोनी में ताला तोड़ 50 हजार से अधिक के जेवर नगदी पार

ज्ञात हो कि विगत दो माह यह के भीतर कोई आधा दर्जन चोरियों में पुलिस मात्र चोर जल्द पकड़ने की बात ही करती रही है।पुलिस द्वारा 9 लाख 20 हजार की चोरी के मामले में मात्र एक हजार रुपये ही जप्त कर एक कथित आरोपी को गिरफ्तार किया था।परन्तु पकड़े गए आरोपी के बयान के आधार पर पुलिस अब तक अन्य आरोपियों तक पहुच पाने में असफल है।

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा 

Leave A Reply

Your email address will not be published.